Fri. Jun 21st, 2024

यूपी के बलरामपुर से शिवनागरी घूमने आया था छात्रों का दल

ऋषिकेश। लक्ष्मण झूला थाना क्षेत्र अंतर्गत फूलचट्टी आश्रम के पास नहाने समय 10वीं का एक छात्र गंगा में बह गया। छात्र की तलाश में पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। फिलहाल छात्र का कुछ पता नहीं चला पाया है। बताया जा रहा है कि छात्रों का दल उत्तर प्रदेश के बलरामपुर से ऋषिकेश घूमने पहुंचा था। तभी मौके पाकर कुछ छात्र नदी में नहाने चले गए, जिसमें से एक छात्र नदी में बह गया।
एसडीआरएफ के इंस्पेक्टर कविंद्र सजवान के मुताबिक उत्तर प्रदेश के बलरामपुर से 60 छात्रों का दल लक्ष्मण झूला थाना क्षेत्र अंतर्गत आज सुबह घूमने के लिए पहुंचा। इस दौरान सभी छात्र फूलचट्टी आश्रम के निकट गंगा किनारे घूमने चले गए। नहाने के दौरान कक्षा 10वीं का छात्र शाकिब (15) अचानक गंगा में बह गया। शाकिब पल भर में गंगा की तेज लहरों में ओझल हो गया। जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई।
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने घटनास्थल पर तत्काल सर्च ऑपरेशन शुरू किया, लेकिन साकिब का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। एसडीआरएफ इंचार्ज कविंद्र सजवाण ने बताया कि जल्द शाकिब को तलाशा जा सके, इसके लिए तेजी से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।अभी टीम के द्वारा फूलचट्टी आश्रम से लेकर बैराज जलाशय तक कांबिंग कर छात्र की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि नदी में कांटा डालने के साथ-साथ गोताखोर भी सर्च ऑपरेशन में लगे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *