Tue. May 28th, 2024

हल्द्वानी। घर से दूध बेचने निकले एक व्यक्ति की रास्ते में लाश मिलने से घर में कोहराम मच गया। युवक का शव बनभूलपुरा थाना क्षेत्र के गौलापार बाईपास के पास स्थित ट्रंचिंग ग्राउंड से लगते हुए जंगल के पास मिला। घटना के बाद से पत्नी और दो बेटों का रो-रोकर बुरा हाल है।

देवला तल्ला पजाया गौलापार निवासी 47 वर्षीय मोहन चंद्र पलड़िया दूध बेचने का काम करते थे। परिजनों ने बताया कि रोज की तरह रविवार सुबह भी वह बाइक पर दूध बेचने घर से निकले लेकिन दोपहर तक नहीं लौटे। घर नहीं पहुंचने पर भतीजा उन्हें ढूंढने के लिए निकला। सुबह करीब 11:30 बजे भतीजे को उनकी बाइक स्लॉटर हाउस के पास दिखी।
इस पर भतीजा गौला पुल के पास खड़ी पुलिस की गाड़ी डायल 112 के पास पहुंचा। युवक ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने लोगों की मदद से व्यक्ति की ढूंढ खोज शुरू की। बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी ने बताया कि मोहन चंद्र पलड़िया का शव गौलापार बाइपास स्थित ट्रंचिंग ग्राउंड के पास जंगल में मिला।

शव सड़क से 50 मीटर अंदर था। कहा कि मोहन के जेब में उसका मोबाइल और पर्स भी मिला है। शरीर में चोट के निशान नहीं है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *