Thu. Feb 29th, 2024

सरकार पर लगाया दोषियों को बचाने का आरोप

अल्मोड़ा। जिले के जीबी पंत पार्क से शिखर तिराहे तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अंकिता भंडारी को न्याय दिलाने के लिए न्याय यात्रा निकाली और दोषियों को सजा देने की मांग उठाई। इसी बीच कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार पर दोषियों को बचाने का आरोप लगाते हुए नारेबाजी की और तय किया कि जब तक अंकिता भंडारी को न्याय नहीं मिलेगा, तब तक कांग्रेस आंदोलन करती रहेगी।
कांग्रेस के जिला अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह भोज ने कहा कि बीजेपी सरकार ने अभी तक अंकिता भंडारी के माता-पिता की भावनाओं को नहीं समझा है। अंकिता के माता-पिता ने खुलेआम बीजेपी के एक नेता का नाम लिया है, लेकिन फिर भी सरकार खामोश है और इस मामले को दबाने में लगी है। उन्होंने आरोप लगाया कि अंकिता हत्याकांड से जुड़े वकीलों के परिवारों को प्रताड़ित करने से लेकर कथित वीआईपी को बचाने की कवायद नजर आ रही है।
जिला अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेता राहुल गांधी भी इस मामले में व्यक्तिगत तौर पर संज्ञान ले रहे हैं और इसको लेकर न्याय यात्रा आयोजित करने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं। ऐसे में कांग्रेस पूरे दम-खम के साथ इस हत्याकांड को केंद्र में रखकर न्याय की मांग करती रहेगी।
पौड़ी में विभिन्न मार्गों पर कांग्रेस ने आज अंकिता भंडारी को न्याय दिलाने के लिए न्याय यात्रा निकालकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने कहा कि सरकार अंकिता भंडारी को न्याय दिलाने में जानबूझकर देरी कर रही है। सरकार इस मामले में कोई ध्यान नहीं दे रही है और वह केस को कमजोर करना चाहती है। उन्होंने कहा कि न्याय नहीं मिलने से अंकिता के माता-पिता परेशान हैं और दर-दर की ठोकर खाने को मजबूर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *