Sun. Jun 16th, 2024

उत्तरकाशी। पुलिस कांस्टेबल से मारपीट कर उसकी वर्दी फाड़ने वाले युवक को उत्तरकाशी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया जहंा से उसे जेल भेज दिया गया।
कांस्टेबल मनोज सिंह ने थाना पुरोला पर लिखित तहरीर दी जिसमें उसने बताया कि वह हमराही होमगार्ड जवान के साथ ’पुरोला बाजार में शान्ति व यातायात व्यवस्था ड्यूटी पर नियुक्त था। ड्यूटी के दौरान ’मोरी टैक्सी स्टैण्ड के पास सड़क पर एक अल्टो वाहन संख्या यूके 07 एफजे-3999 खड़ी थी, जिस कारण वहां पर जाम की स्थिति बनी हुयी थी, जाम को हटाते हुये वाहन चालक की तलाश की गयी तो वाहन चालक पास ही एक दुकान पर बैठा हुआ था जिन्होंने जाम की स्थिति को देखते हुये भी वाहन को नहीं हटाया जा रहा था, पुलिस जवानों ने वाहन चालक से आग्रह करने पर भी उसनरे अपनी उक्त अल्टो कार को नहीं हटाया गया तथा अपना नाम ’सत्यवान रावत बताते हुये उनके साथ गाली गलौज व जान से मारने की धमकी देते हुये अभद्र व्यवहार कर सरकारी कार्यों में बाधा डालने लगा।
तहरीर के आधार पर वाहन चालक सत्यवान के खिलाफ लोक सेवक को अपने कर्तव्यों के निर्वहन से भयभीत करते हुये अभद्रता, गाली गलौज व जान से मारने की धमकी देने पर थाना पुरोला पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *