Tue. Feb 27th, 2024

देहरादून। मसूरी हाथीपांव कार्ट मैकेंजी रोड पर एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। जिससे कार सवार दो युवतियों सहित चार लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  
मिली जानकारी के अनुसार दो युवक और दो युवती कार में सवार होकर हाथीपांव रोड से जॉर्ज एवरेस्ट की ओर जा रही थे। तभी नाग मंदिर से एक किलोमीटर आगे एक मोड पर कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहंुची पुलिस ने  घायलों को खाई से बाहर निकाल कर 108 की मदद से अस्पताल पहंुचाया। जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

कार और डंपर की आमने-सामने भिडंत,चिकित्सक की मौत
देहरादून। ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर कार और डंपर की आमने सामने की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार सवार चिकित्सक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 मिली जानकारी के अनुसार  ऋषिकेश के हनुमंतपुरम निवासी चिकित्सक डा. नीरज राय ( 54 ) पुत्र गोरीशंकर राय सोमवार को ऋषिकेश से श्रीनगर आ रहे थे। कीर्तिनगर के समीप ढुंढप्रयाग मोड़ पर पहुंचते ही उनकी कार अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे डंपर से टकरा गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और चिकित्सक नीरज राय की मौके पर ही मौत हो गई।एसएसआई कीर्तिनगर कुंवर राम आर्या ने बताया कि हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को देने के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया गया है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।साथ ही चालक को हिरासत में लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *