Tue. Feb 27th, 2024

सीएम धामी व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने दिलाई भाजपा की सदस्यता
देहरादून। उत्तराखंड में सोमवार को आम आदमी पार्टी (आप) को बड़ा झटका लगा है। उत्तराखंड में आप के बड़े नेता जोत सिंह बिष्ट, आरपी रतूड़ी और कमलेश रमन समेत कई बड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं ने आप को छोड़कर बीजेपी का दामन थामा है। सभी नेताओं ने भाजपा प्रदेश मुख्यालय देहरादून में पार्टी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की उपस्थिति में बीजेपी की सदस्यता ली।
इस मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और पार्टी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने जोत सिंह बिष्ट और उनके साथियों का बीजेपी में स्वागत किया। प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने भाजपा की सदस्यता लेने वाले सभी नेताओं को पार्टी का पटका पहनकर उन्हें भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलवाई।
इस मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने वाले सभी नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि जिस तरह से आज से उत्तरायण शुरू हो गया है और उत्तरायण शुरू होते ही सभी शुभ काम किए जाते हैं, ऐसे ही समय में भारतीय जनता पार्टी में बड़ी संख्या में लोगों का सदस्यता लेना एक शुभ संदेश है।साथ ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि जिस तरह से 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा की जा रही है, ऐसे समय में भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़ना नए सदस्यों के लिए एक नई शुरुआत है। वहीं आप छोड़कर बीजेपी में आए जोत सिंह बिष्ट ने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली से बेहद प्रभावित हैं।
साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपनी कार्यशैली से जनता के दिल में जगह बना रहे हैं। इस समय बीजेपी का कोई दूसरा मुकाबला नहीं बचा है, जिसे देखते हुए उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है। उन्होंने कहा कि वह अपने अब तक के राजनीतिक अनुभव का भारतीय जनता पार्टी में सहयोग करना चाहते हैं। साथ ही अनुशासन को प्राथमिकता देने वाली भारतीय जनता पार्टी में उन्हें नहीं लगता है कि आने वाले समय में किसी तरह का राजनीतिक असमंजस्य उनके सामने आएगा। उन्होंने कहा कि वह गिलहरी रूपी भूमिका के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राष्ट्र निर्माण में अपना सहयोग देना चाहते हैं। बता दें कि नेता जोत सिंह बिष्ट, आरपी रतूड़ी और कमलेश रमन कभी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता थे, लेकिन 2022 के उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के बाद सभी आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए थे। अब उनका आप से भी मोह भंग हो गया है। सोमवार 15 जनवरी को सभी ने बीजेपी का दामन थाम लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *