Fri. Jun 21st, 2024

पैर में गोली लगने से घायल, हायर सेंटर रेफर
घायल का बीडी पांडे चिकित्सालय में चल रहा उपचार
अभी तक किसी भी पक्ष नहीं दी तहरीरः सीओ


नैनीताल। हरियाणा से नैनीताल घूमने आए पर्यटकों का गाड़ी से पास लेने को लेकर रिजॉर्ट संचालक के साथ विवाद हो गया। जिसके बाद पर्यटक ने होटल संचालक के पैर में गोली मार दी। होटल संचालक की हालत गंभीर बनी हुई है और उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है।
नैनीताल के घटगड़ क्षेत्र में गाड़ी ओवरटेक करने को लेकर स्थानीय रिजॉर्ट संचालक और हरियाणा के पर्यटकों के बीच विवाद हो गया। इस बीच पर्यटकों ने रिजॉर्ट संचालक के ऊपर फायर झोंक दिया। गोली रिसोर्ट संचालक के पैर में लगने से वह घायल हो गया। गोली की आवाज सुनकर होटल कर्मी भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने वाहन में सवार पर्यटकों और उनके परिवार के साथ जमकर मारपीट की। जिसमें पर्यटक भी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल होटल संचालक को हल्द्वानी में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया है। दो पर्यटकों का बीडी पांडे अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। फिलहाल मामले में किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं मिली है।
कोतवाली से मिली जानकारी के मुताबिक बीती देर रात 112 नंबर पर पुलिस को सूचना मिली कि घटगड़ क्षेत्र में पर्यटकों ने एक युवक को गोली मार दी है। गोली पैर में लगने से युवक बुरी तरह चोटिल है। सूचना पर मल्लीताल कोतवाली और मंगोली पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पाया कि स्थानीय रिजॉर्ट संचालक के साथ ही दो पर्यटक भी घायल पड़े हैं। तत्काल 108 की मदद से रिजॉर्ट संचालक अरविंद कुमार को उपचार के लिए हल्द्वानी भिजवाया गया। साथ ही पर्यटकों को उपचार के लिए पुलिस बीडी पांडे अस्पताल लेकर पहुंची। सीओ विभा दीक्षित ने बताया कि रिजॉर्ट संचालक को हल्द्वानी में प्राथमिक उपचार के बाद हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है। मारपीट में दो पर्यटक भी घायल हुए हैं। जिनका बीडी पांडे अस्पताल में उपचार चल रहा है। फिलहाल किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। शिकायत मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।


वाहन से पास लेने को लेकर हुआ विवाद
नैनीताल। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि रिजॉर्ट संचालक देर रात करीब 12 बजे कालाढूंगी से ऊपर की ओर आ रहे थे, इसी दौरान रिसोर्ट के समीप वाहन से पास लेने को लेकर उनका हरियाणा के पर्यटकों से विवाद हो गया। दो वाहनों में सवार पर्यटकों से विवाद बढ़ा तो कुछ स्थानीय लोग और रिजॉर्ट कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने पर्यटकों और उनके परिवार के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान एक पर्यटक ने लाइसेंसी रिवाल्वर से रिजॉर्ट संचालक के ऊपर फायर झोंक दिया। गोली सीधे रिजॉर्ट संचालक के पैर में लगी, जिससे वह घायल हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *