Sun. Jul 14th, 2024


हरिद्वार। ज्वालापुर पुलिस ने  स्मैक के बड़े कारोबार का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने एक महिला व उसके पति सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिनके कब्जे से 30 लाख 80 हजार की स्मैक, 14 हजार की नगदी, डिजीटल तराजू व एक कार भी बरामद की गयी है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि ड्रग्स फ्री देवभूमि अभियान के तहत ज्वालापुर पुलिस द्वारा सीओ ज्वालापुर के नेतृत्व मे सुभाष नगर मे चल रहे स्मैक के कारोबार पर कार्रवाई करते हुए एक दम्पत्ति सहित चार ड्रग पैडलर्स को गिरफ्तार किया है। आरोपी बरेली से आई-20 कार मे स्मैक लेकर सुभाष नगर पहुचे थे। जिसके बाद एक सुचना पर ज्वालापुर पुलिस व एएनटीएफ की टीम द्वारा गिरफ्तार आरोपियों को महिला तस्कर मीनू के घर से गिरफ्तार किया गया। जिनके पास से 308 ग्राम स्मैक, 14 हजार की नगदी डिजिटल तराजू व एक कार भी बरामद की गयी है।
एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि कुख्यात नशा तस्कर रईस उर्फ गोलू निवासी लक्सर अपने साथी शहजाद उर्फ गड्डी निवासी जबरदस्तपुर रूड़की के साथ बरेली से डिलीवरी कर आई-20 कार मे यह स्मैक आरोपी दंपति को देने आए थे। आरोपी दंपति स्मैक मंगा कर उसे छोटी-छोटी मात्रा में नशा करने वालों को बेचते थे।
सीओ ज्वालापुर शांतनु पाराशर ने बताया कि महिला काफी समय से एनडीपीएस के एक्ट में फरार चल रही थी। साथ ही महिला का पति अभिषेक निवासी बिजनौर हाल निवासी चोरगली सुभाषनगर ज्वालापुर पूर्व मे भी जेल जा चूका है। चारो के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *