Tue. May 28th, 2024

देहरादून। थाना राजपुर क्षेत्र के अंतर्गत मसूरी से घूम कर आ रहे स्कूटी सवार युवक मालसी डियर पार्क पुलिया के पास खाई में गिर गया। सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और युवक को खाई से बाहर निकाला। जिसके बाद युवक को एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही घटना के संबध में पुलिस की अग्रिम कार्रवाई जारी है।
पुलिस के अनुसार 24 वर्षीय रपतेन दर्जी निवासी मडूवाला अपने दोस्तों के साथ बीते दिन स्कूटी से मसूरी घूमने गया था। मसूरी से वापस लौटते समय वह हादसे का शिकार हो गया। युवक के साथियों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई और सूचना मिलते ही थाना राजपुर पुलिस मौके पर पहुंची। एसडीआरएफ और पुलिस ने मिलकर युवक को खाई से निकाला और 108 एंबुलेंस की सहायता से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया,लेकिन डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।
थाना राजपुर प्रभारी पीडी भट्ट ने बताया है कि प्रथम दृष्टया में स्कूटी डिवाइडर से टकरा कर खाई में गिरना प्रतीक हो रहा है। पुलिस फिलहाल घटना की जांच कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं युवक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। वहीं घटना के बाद युवक के घर में मातम छाया हुआ है। बता दें कि मसूरी रोड पर आए दिन सड़क हादसे सामने आते रहते हैं, इसके बावजूद पुलिस-प्रशासन हादसों पर लगाम नहीं लगा पा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *