Tue. May 28th, 2024

रुड़की। हरिद्वार के रुड़की स्थित इकबालपुर गांव में अहमदाबाद से ऋषिकेश जा रही अहमदाबाद ऋषिकेश योगा एक्सप्रेस ट्रेन के एक कोच में अचानक आग लग गई। कोच में आग लगने से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। गनीमत रही कि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया, जिससे हादसे में कोई भी जनहानि नहीं हुई है। हादसे में करीब एक घंटे बाद ट्रेन को ऋषिकेश के लिए रवाना किया गया।
जानकारी के मुताबिक, अहमदाबाद-ऋषिकेश योगा एक्सप्रेस ट्रेन अहमदाबाद से ऋषिकेश की ओर जा रही थी, तभी रुड़की आरटी सेंटर से सूचना मिली कि गाड़ी संख्या 19031 अहमदाबाद ऋषिकेश योगा एक्सप्रेस ट्रेन में इकबालपुर रेलवे स्टेशन के पास ब्रेक लगाने के दौरान आग लग गई। ट्रेन के कोच में आग लगने से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। वहीं, सूचना मिलने के बाद चौकी प्रभारी उप निरीक्षक प्रीति करनवाल पुलिस बल के साथ इकबालपुर रेलवे स्टेशन पहुंचीं।
जीआरपी थाना लक्सर के अध्यक्ष संजय शर्मा ने बताया कोच के निचले हिस्से में आग लग गई थी। कोच में बैठे सभी यात्री नीचे उतर गए थे। साथ ही समय रहते आग पर काबू पा लिया गया, जिससे कोई भी यात्री हताहत नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि कोच को रेलवे कर्मचारियों की ओर से दुरुस्त कर दिया गया है और करीब एक घंटे बाद ट्रेन को ऋषिकेश के लिए रवाना भी कर दिया गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *