Tue. May 28th, 2024

मेहंदी का रंग छूटने से पहले ही बेवा हो गई दुल्हन

रुड़की। हरिद्वार जिले के रुड़की में देहरादून बाइपास पर बुधवार आठ नवंबर को बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में मस्जिद के इमाम की मौत हो गई। इस हादसे के बाद इमाम के घर में कोहराम मचा हुआ है। इमाम की एक महीना पहले ही निकाह हुआ था। ये शख्स भगवानपुर थाना क्षेत्र में मस्जिद में इमाम था। जिसकी एक महीना पहले ही निकाह हुआ था।
जानकारी के मुताबिक हादसा रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में हुआ। मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के मुंडलाना गांव निवासी हारून अली पुत्र फारूक मस्जिद में इमाम था। हारून अली की एक महीना पहले ही निकाह हुआ था। बताया जा रहा है कि बुधवार को हारून अपने घर से बाइक पर सवार होकर भगवानपुर थाना क्षेत्र में मस्जिद में इमामत करने के लिए जा रहे थे। जैसे वह गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के सालियर गांव के पास पहुंचे तो पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने हारून की बाइक को टक्कर मारी।
टक्कर इतनी जोरदार थी कि हारून बाइक से करीब 6 फीट तक ऊपर उछलकर सड़क पर गिरे। इस हादसे में हारून गंभीर रूप से घायल हो गये थे। राहगीरों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस 108 सेवा की मदद से हारून को रुड़की के सिविल अस्पताल में लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है। कार महिला चला रही थी, जिससे पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है। इस घटना के बाद हारून के घर में कोहराम मचा हुआ है। हारून का एक महीना पहले ही निकाह हुआ था। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि कार को कब्जे में ले लिया गया है और कार चालक महिला से भी पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि अभी इस मामले में तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने के बाद अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *