Wed. Jun 19th, 2024

कुड़कावाला व लच्छीवाला के फ्लाईओवर के पास हूई दुर्घटना
घायलों को इलाज जोलीग्रान्ट के हिमालयन हॉस्पिटल में चल रहा
देहरादून। डोईवाला के कुड़कावाला में कार के अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटने के कारण दो लोगों के मौके पर मौत हो गई जबकि चार घायल हो गए, घायलों को इलाज के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। वहीं दूसरी और सरिया के ट्रक के गाड़ी से पीछे से टकराने के कारण लच्छीवाला फ्लाईओवर के पास पिकअप चालक की मौत हो गई।
गत रात्री कोतवाली डोईवाला पर सूचना प्राप्त हुई कि कुडकावाला पुल के पास एक होंडा अमेज कार का एक्सीडेंट हो गया है। सूचना पर पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुँचा, घटना के संबंध में जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि रात्रि में लगभग एक बजे वाहन संख्या यूए 07 एच 7136 अत्यधिक तेज रफ्तार होने के कारण वाहन का चालक वाहन पर नियंत्रण खो बैठा तथा कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार में 6 व्यक्ति सवार थे। सड़क दुर्घटना में वाहन में सवार यश पुत्र भूपेंद्र निवासी भाव वाला प्रेम नगर व ऋषभ पुत्र बाबूराम निवासी भाव वाला प्रेम नगर को गम्भीर चोटें आई, जिन्हें गम्भीर अवस्था में उपचार के लिए हिमालयन हास्पिटल जौलीग्रान्ट ले जाया गया, जहाँ चिकित्सकों ने दोनो युवकों को मृत घोषित कर दिया। विकास, सागर, आदित्य व अभय चिकित्सालय में उपचाराधीन हैं। पुलिस मृतको का पंचायतनामा भर कर पोस्टमार्टम की कार्यवाही कर रही है।
लच्छीवाला फ्लाईओवर के पास के सुबह करीब छह बजे एक पिकअप वाहन संख्या यूके 7 सीबी 2357 जो सरिया के ट्रक ट्रॉलर से पीछे की तरफ से टकरा गई, जिसमें पिकअप वाहन चालक अजहर पुत्र अबरार निवासी भागूवाला नजीबाबाद बिजनौर उत्तर प्रदेश उम्र लगभग 21 वर्ष गम्भीर रूप से घायल हो गया है। जिसे 108 के माध्यम से अस्पताल भिजवाया गया, अस्पताल मे चिकित्सक ने चालक को मृत घोषित किया। पुलिस मृतक चालक का पंचायतनामा भर कर पोस्टमार्टम की कर रही है।
पांच युवक कार में सवार होकर बर्थडे पार्टी में आए थे। देर रात तक बर्थडे की पार्टी चली। पार्टी खत्म होने के बाद ये युवक कार से लौट रहे थे। रास्ते में इनकी कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक युवक देहरादून में सेलाकुई भाऊवाला के रहने वाले हैं। इनमें यश पुत्र भूपेंद्र उम्र 17 वर्ष और ऋषभ पुत्र बाबूराम उम्र 17 वर्ष शामिल हैं। पुलिस के अनुसार गंभीर रूप से घायल तीनों युवकों को हिमालयन हॉस्पिटल जौलीग्रांट में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि देहरादून के भाऊवाला के रहने वाले यह युवक डोईवाला के बुल्लावाला में एक घर में बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए आए थे। देर रात करीब एक बजे बुल्लावाला पुल के पास इनका वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल युवकों को हिमालयन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *