Fri. Jun 21st, 2024

देहरादून में सीएम धामी ने किया वर्चुअल शुभारंभ
लोकसभा चुनाव में भाजपा को मिलेगा प्रचंड जीतः धामी
देहरादून। लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों दमखम से तैयारी में जुटी हुई हैं। इसी को लेकर भाजपा संगठन ने आगामी लोकसभा चुनाव के मध्यनजर प्रदेश की सभी पांचो लोकसभा सीटों में लोकसभा चुनाव कार्यालय का शुभारंभ कर दिया है। इन कार्यालयों से चुनाव की गतिविधियां संचालित की जाएंगी। चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने के साथ ही भाजपा ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बिगुल बजा दिया है।
भाजपा लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन सीएम धामी ने किया। इस दौरान सीएम धानमी ने कहा एकजुट होकर हर गांव में हर एक मतदाता तक पहुंचना है। साथ ही राज्य और केंद्र सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचना है। उन्होंने कहा यह हमारा सौभाग्य है कि हम ऐसे संगठन के सदस्य हैं जिसके लिए राष्ट्र प्रथम है और संगठन उसके बाद है। उन्होंने कहा जिस तरह से मातृशक्ति और नौजवान भाजपा के पक्ष में मजबूती के साथ खड़े हैं वो एक नए युग की शुरुआत है। सीएम ने कहा बीजेपी राष्ट्रनीति और राजनीति को साथ में लेकर चलती है।
सीएम धामी ने कहा साल 2014 और फिर साल 2019 में बहुमत के साथ भाजपा ने सरकार बनाई। इसके साथ ही 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर जो तमाम सर्वेक्षण आ रहे हैं उसमें बीजेपी को बहुमत दिखाई दे रहा है। सीएम ने कहा आज कांग्रेस सिर्फ अपना अस्तित्व बचाने के लिए छोटे- छोटे दलों कें साथ गठबंधन कर रही है। विपक्षियों का ये मिलावट सरकार बनाने के लिए नहीं है बल्कि कांग्रेस को बचाने के लिए है। सीएम धामी ने कहा पीएम नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में उत्तराखंड राज्य को बड़ा फायदा मिला है। आगामी 2024 में साल 2019 से अधिक वोटों के साथ पांचों सीटें जीतेंगे।

चुनाव कार्यालय से संचालित होंगी सरकारी योजनाएं
देहरादून। उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा भाजपा ने उत्तराखंड राज्य में प्राथमिकता के आधार पर पांचों लोकसभाओं का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उद्घाटन कर दिया है। गुरूवार से लोकसभा चुनाव के लिए चुनावी बिगुल बज चुका है। इन्ही कार्यालयों के जरिए सारी योजनाओं को संचालित किया जायेगा। ये चुनाव कार्यालय सरकार के केंद्र के रूप में काम करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *