Tue. Feb 27th, 2024

देहरादून। आईएसबीटी क्षेत्र में धारावाली के पास मंदिर के पीछे खाली प्लॉट में एक युवक का शव मिला। पुलिस अभी इसे हत्या मान रही है। मामले की जाँच की जा रही है।
कोतवाली पटेल नगर को सूचना मिली की आईएसबीटी क्षेत्र में धारावाली के पास मंदिर के पीछे खाली प्लॉट में भरे बरसाती पानी में एक युवक का शव पड़ा है। सूचना पर तत्काल कोतवाली पटेलनगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना के संबंध में उच्च अधिकारी गणों को अवगत कराया गया। घटना की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटना के संबंध में जानकारी ली गई। मृतक की शिनाख्त रोहित पुत्र बाबूराम निवासी धारावाली, मोहब्बेवाला, पटेलनगर उम्र 25 वर्ष के रूप में हुई। मौके पर फील्ड यूनिट की टीम को आवश्यक साक्ष्य संकलन कार्यवाही के लिए बुलाया गया। शव का पंचायतनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम हेतु चिकित्सालय भेजा गया है। प्रथमदृष्टया मृतक की हत्या किया जाना प्रतीत हो रहा है।
मृतक के संबंध में परिजनों से जानकारी करने पर उन्होंने बताया गया कि मृतक पीओपी का कार्य करता था तथा गत दिवस सुबह मजदूरी के कार्य से घर से गया था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने अधिकारियों को घटना के शीघ्र अनावरण के निर्देश दिए गए हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *