Fri. Jun 21st, 2024

हल्द्वानी। बहुचर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया। बीते दिन अंकिता की मां ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए वीडियो जारी किया था। वहीं अंकिता के पिता ने पत्र लिखकर भाजपा के एक नेता का नाम उजागर किया है। वहीं अंकिता को न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस पार्टी पूरे प्रदेश में जगह-जगह धरना प्रदर्शन के माध्यम से अंकिता को न्याय दिलाने की मांग कर रही है।
हल्द्वानी में कांग्रेस जिलाध्यक्ष राहुल छिमवाल के नेतृत्व में एसडीएम कोर्ट में प्रदर्शन किया। साथ ही अंकित भंडारी को न्याय दिलाने की मांग करते हुए एसडीएम के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा। एसडीएम कोर्ट में कांग्रेसियों ने प्रदर्शन करते हुए कहा कि अंकित भंडारी हत्याकांड कि अभी तक न्याय जांच नहीं हो पाया है, मामले में वीआईपी का नाम सामने आया है। जिसे अंकित के माता-पिता ने उजागर भी किया है। लेकिन सरकार अभी तक वीआईपी तक नहीं पहुंच पाई है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी अब अंकिता को न्याय दिलाने के लिए सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन करने जा रही है।
कांग्रेसियों ने कहा है कि अंकिता हत्याकांड का न्यायिक जांच हो और किसी सिटिंग जज के माध्यम से पूरे मामले का जांच कर पर्दाफाश किया जाए। गौरतलब है कि अंकिता भंडारी के मां ने बीते दिन वीडियो जारी करते हुए संघ और भाजपा संगठन में शामिल एक नेता का नाम लिया था और सरकार से न्याय की गुहार की थी।ऐसे में अब विपक्ष भी सरकार पर हमलावर हो गया है। ऐसे में आज कांग्रेस पार्टी पूरे प्रदेश में मुख्यालय स्तर पर अंकित को न्याय के लिए धरना प्रदर्शन कर रही है।कांग्रेसियों का कहना है कि अंकिता को न्याय नहीं मिलती है तो कांग्रेस अब सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *