Mon. Apr 22nd, 2024

अजय सिंह की टीम ने पंजाब से दबोचा

पुलिस से बचने के लिये लगातार बदल रहा था ठिकाने
न्यायालय से गैर जमानती वारंट तथा कुर्की के आदेश हुए थे प्राप्त

देहरादून। हत्या और धोखाधडी के मामले में पिछले 11 वर्षो से फरार चल रहे आरोपी को दून पुलिस ने पंजाब से गिरफ्तार कर लिया है आरोपी गिरफ्तारी ने बचने के लिए नए-नए रूप धर रहा था साथ ही लगातार अपना ठिकाने भी बदल रहा था। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने धारा 82 व 83 की कार्रवाई भी की थी।
एसएसपी अजय सिंह ने सभी थाना प्रभारियों को विभिन्न अपराधों में वांछित चल रहे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कड़े दिशा निर्देश दिए हुए हैं। जिसमें में थाना राजपुर में हत्या व धोखाधड़ी में वर्ष 2012 से लगातार फरार चल रहे आरोपी मनजीत पुत्र अमरीक सिंह निवासी गांव काहनपुर, थाना मकसूदा, जनपद जालंधर की गिरफ्तारी के लिए न्यायालय से गैर जमानती वारेंट तथा धारा 82 व 83 की कार्रवाई के नोटिस जारी किए गए थे।
आरोपी की गिरफ्तारी के लिए राजपुर पुलिस ने पूर्व में कई बार आरोपी के घर तथा अन्य संभावित स्थानों पर दबिशें से दी गई परंतु आरोपी पुलिस से बचने के लिए लगातार अपने ठिकाने बदलकर फरार चल रहा था।  हत्याआरोपी की गिरफ्तारी के लिए किये जा रहे प्रयासों में पुलिस टीम को गोपनीय रूप से जानकारी मिली कि आरोपी जालंधर में एक फैक्ट्री में काम कर रहा है, जिस पर पुलिस टीम को तत्काल जालंधर रवाना किया गया,  टीम ने 3 दिन तक जालंधर में गोपनीय रूप से आरोपी के संबंध में जानकारियां एकत्रित करते हुए काफी प्रयासों के बाद जालन्धर में एक फैक्ट्री के बाहर से हत्यारोपी को गिरफ्तार किया।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *