Tue. May 28th, 2024

देहरादून। गदरपुर मंडी समिति के पूर्व अध्यक्ष से दस लाख रुपये की रंगदारी मांगने के साथ ही उनके घर पर नाम लिखा कारतूस रखकर बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी हैं पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक ग्राम बलरामनगर निवासी मंडी समिति मे पूर्व अध्यक्ष प्रीत ग्रोवर के घर के आंगन में रखे सोफे पर कोई अज्ञात व्यक्ति प्लास्टिकी की पन्नी में एक पत्र और कारतूस रखकर चला गया। दोपहर में चालक राजेंद्र सैनी ने सोफे पर रखे गय पत्र और कारतूस की जानकारी उनकी पत्नी ज्योति ग्रोवर को दी। शाम को प्रीत ग्रोवर जब घर लौटे तो पत्र पढ़कर सन्न रह गए। पत्र में अपशब्दों का इस्तेमाल कतरे हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी और कारतूस पर उनका नाम लिखा हुआ था।
धमकी भरा पत्र मिलने से परिजनों में भी दहशत फैल गई है। प्रीत ग्रोवर ने बताया कि करीब दो माह पूर्व भी उनके मोबाइल फोन पर अज्ञात व्यक्ति ने काॅल कर गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी दी थी। आरोपी ने जान बख्शने की एवज में दस लाख रूपये की रंगदारी की मांगी थी।
छह सितंबर को भी तीन अलग-अलग नंबरों से उनके मोबाइल फोन पर बार-बार काॅल करते अज्ञात व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी और दस लाख रूपए की रंगदारी देने के लिए कहा। उनका कहना है कि उनके मोबाइल फोन पर अलग- अलग फोन नंबरों से काॅल करने वाले व्यक्ति ने ही उनके घर पर धमकी भरा पत्र और जिंदा करतूस भिजवाया है। पुलिस ने प्रीत की तहरीर पर केस दर्ज कर अज्ञात व्यक्ति को चिन्हित करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।
गदरपुर निवासी प्रीत ग्रोवर विधायक शिव अरोरा के करीबी रिश्तेदार है। तो उनकी पहचान रूद्रपुर में विधायक प्रतिनिधि के रूप में हो चुकी है। बताया जाता है कि भाजपा में परिवार और रिश्तेदारों को प्रतिनिधि बनाने का प्रचलन न होने के चलते विधायक उन्हें अधिकारिक रूप से प्रतिनिधि घोषित नहीं किया है लेकिन वह पूरी तरह विधायक प्रतिनिधि की हैसियत से काम करते हैं।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *