Sun. May 19th, 2024

दीपावली की खुशियां मातम में बदली
ऋषिकेश। दीपावली की रात खुशियों के बीच दो परिवारों में मातम पसरा गया। दरअसल, ऋषिकेश हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित अखंड आश्रम के सामने तीन स्कूटी की आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई। हादसे में एक युवती और एक युवक की एम्स में मौत हो गई। इसके अलावा दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
गौर हो कि ऋषिकेश में दो परिवारों की दीपावली की खुशियां मातम में बदल गई। जहां सड़क हादसे में दो की मौत हो गई।जबकि हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक खुशीराम पांडेय ने बताया कि रविवार की देर रात ऋषिकेश की ओर से हरिद्वार की दिशा में जा रही एक स्कूटी सामने से आ रहे अन्य स्कूटी से टकरा गई, जिसके बाद एक स्कूटी और टकरा गई।
दुर्घटना में कोटद्वार निवासी आरती (20) और काले की ढाल ऋषिकेश निवासी रितिक कश्यप (22) की मौत पर ही मौत हो गई। हादसे दो अन्य घायलों को एम्स में भर्ती कराया गया है। जहां एक की हालत गंभीर बनी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया है, पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वहीं घटना के बाद मृतक के परिवार में मातम छाया हुआ है। वहीं पुलिस का कहना है कि घटना की पड़ताल जारी है, जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


हल्द्वानी जौरासी के पास सड़क हादसे में एक की मौत, पांच गंभीर घायल
हल्द्वानी। सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर घायल हो गए। बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि नैनीताल जिले के हल्द्वानी अल्मोड़ा मार्ग पर जौरासी के पास एक वाहन खाई में गिर गया। सूचना के बाद दिलीप कुमार चैकी प्रभारी खैरना पुलिस टीम व एसडीआरएफ टीम के साथ मौके पर पहुंचे। साथ ही टीम ने घायलों को बाहर निकालकर सीएचसी गरमपानी में भर्ती कराया, जहां से घायलों को हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है।
घायलों ने बताया कि गाड़ी हल्द्वानी से बेरीनाग जा रही थी। वाहन चालक को नींद की झपकी आने के कारण वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे में छतर सिंह खड़ायत (31) पुत्र डिगर सिंह खड़ायत निवासी डीडीहाट, थाना डीडीहाट की मौत हो गई। जबकि हरीश कुमार (29) पुत्र जोगाराम, निवासी ग्राम मानीपुर पोस्ट राईआगर, थाना बेरीनाग, सूरज सिंह (28) पुत्र पान सिंह, निवासी ग्राम कांडे किरोली, थाना बेरीनाग, जितेंद्र डसीला (22) पुत्र राम सिंह डसीला, निवासी ग्राम सुकलाड़ी थाना बेरीनाग, संतोष कुमार मेहर (36) पुत्र मेहर कुमार मेहर,निवासी ग्राम धौला बलिया, थाना बेरीनाग, हरीश कुमार (25) पुत्र तारा राम, निवासी ग्राम बेलकोट, थाना बेरीनाग घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल सभी 6 लोगों को हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *