Tue. Apr 23rd, 2024

लोकसभा प्रत्याशियों के नामों पर किया जा रहा मंथन
देहरादून। बलबीर रोड स्थित भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट की अध्यक्षता में लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक शुरू हो गई है। इस बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति को लेकर चर्चा कर, आगे की योजना को अंतिम रूप दिया जाएगा। बैठक में चुनाव प्रबंधन समिति और चुनाव प्रभारी मौजूद हैं।
गौर हो कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के चुनाव प्रबंधन की बैठक प्रदेश पार्टी कार्यालय में चल रही है। बैठक में चुनाव की रणनीति पर चर्चा की जाएगी। साथ ही बैठक में प्रत्याशियों के नामों पर मंथन होगा। बैठक में भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री व उत्तराखंड चुनाव प्रभारी दुष्यंत गौतम, प्रदेश महामंत्री अजेय कुमार शामिल हैं। इस बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति को लेकर चर्चा कर, आगे की योजना को अंतिम रूप दिया जाएगा।बता दें कि इस बैठक के बाद मुख्यालय में ही शाम 3 बजे से भाजपा प्रदेश चुनाव समिति की बैठक होनी हैं। चुनाव समिति बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी उपस्थित रहेंगे।
भाजपा मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट की अध्यक्षता में चल रही प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक आने वाले लोकसभा चुनाव के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है। चुनावों के दृष्टिगत बैठक मे प्रदेश चुनाव प्रभारी एवं राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम, चुनाव प्रबंधन समिति संयोजक और राष्ट्रीय सह कोषाध्यक्ष नरेश बंसल के अलावा प्रदेश महामंत्री संगठन मंत्री अजेय कुमार भी मौजूद हैं। वहीं बैठक में हाल में बनाई गई प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के तहत गठित विभिन्न विभागों के प्रमुखों और सह प्रमुख भी उपस्थित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *