Wed. Jun 19th, 2024

छात्रों में बांटेंगे अनुभव
मसूरी। खेल एवं सांस्कृतिक समिति द्वारा सेंट लॉरेंस हाईस्कूल के खेल प्रशिक्षक व अंतराष्ट्रीय रेफरी सैमुअल चंद्र को भव्य स्वागत किया गया। सैमुअल थाईलैंड में आयोजित वीडब्ल्यूएफएफ विश्व कप फुटबाल प्रतियोगिता में भारत की ओर से प्रतिनिधित्व कर वापस लौटे हैं। इस मौके पर मसूरी के होटल में आयोजित कार्यक्रम में मसूरी खेल एवं सांस्कृतिक समिति द्वारा सैमुअल चंद्र को शॉल और मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।
लोगों ने कहा कि सैमुअल चंद्र ने मसूरी का ही नहीं पूरे उत्तराखंड और देश का नाम विश्व में रोशन किया है। उनका खेल के प्रति समर्पण साफ तौर पर नजर आता है। उन्होंने विषम परिस्थितियों में भी आज अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाई है। इस मौके पर मसूरी के कई लोगों ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फुटबॉल प्रतियोगिता में प्रतिभा करने के लिए सैमुअल चंद्र को मुबारकबाद दी।
इस मौके पर मसूरी में खेल मैदान की कमी को लेकर सभी लोगों ने नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि पिछले एक दशक से मसूरी के भिलाड़ू स्टेडियम के निर्माण की बात हो रही है, परंतु दुर्भाग्यवश सरकार द्वारा इस पर काम नहीं किया जा रहा है। सैमुअल चंद्र ने कहा कि मसूरी खेल एवं सांस्कृतिक समिति द्वारा उनको सम्मानित किया गया है। जिसके लिए वह उनका आभार व्यक्त करते हैं। उन्होंने कहा कि जब किसी को भी सम्मान मिलता है तो उसको और बेहतर प्रदर्शन करने की प्रेरणा मिलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *