Thu. Feb 29th, 2024

हरिद्वार। मंगलौर क्षेत्रांर्तगत गाँव के एक नाले में खून से लथपथ अधेड़ का शव मिलने से पूरे गाँव मे सनसनी फैल गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की और जल्द खुलासा करने की बात कही गयी है। बताया जा रहा है कि मृतक अधेड़ की हत्या उसके घर में ही की गयी थी क्योंकि उसका बिस्तर खून से सना हुआ मिला है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह मंगलौर कोतवाली क्षेत्र स्थित मोहम्मद पुर जटृ गांव के एक नाले में शव पड़े होने की सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। वहीं सूचना के बाद एसएसपी हरिद्वार, एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह, सीओ मंगलौर आदि मौके पर पहुंचे। इसके साथ ही फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। शव 54 वर्षीय रमेश पुत्र घसीटा का है जिसकी किसी धारदार हथियार से हत्या की गई है। पुलिस कप्तान प्रमेन्द्र डोबाल ने बताया कि पुलिस गहनता से पूरे मामले की जाँच कर रही है। जल्द घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।
बताया जा रहा है कि आज प्रातः गांव मोहम्मदपुर जटृ के एक व्यक्ति रमेश पुत्र घसीटा जो अविवाहित थे व अकेले ही रहते थे (उम्र 56 वर्ष) की हत्या कर हत्यारों ने उसका शव गांव के नाले में फेंक दिया गया था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की और वह मृतक के घर पहुंची जहंा चारपाई पर खून व कुछ मांस के अवशेष थे। जिस पर पुलिस की फारेंसिंक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्र करना शुरू किये और पुलिस जांच में जुट गयी है। मौैके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र सिंह डोबाल, पुलिस अधीक्षक देहात स्वप्न किशोर, पुलिस अधीक्षक अपराधध्ट्रैफिक पंकज गैरोला, क्षेत्राधिकारी रुडकी पल्लवी त्यागी, एएसपी जितेंद्र मेहरा एवं फॉरेंसिक टीम, स्वान दल पहुंचे। शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की भेजा गया। साथ ही आवश्यक विधिक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *