Tue. May 28th, 2024

एसएसपी ने मामले पर जांच के दिए आदेश

देहरादून। राजधानी देहरादून में विजयादशमी के कार्यक्रम के दौरान परेड ग्राउंड में पत्रकार से बदसलूकी करने के मामले पर उत्तराखंड पुलिस मुख्यालय ने संबंधित सब इंस्पेक्टर पर कार्रवाई की है। एक तरफ जहां  एसएसपी अजय सिंह ने मामले में पहले ही सब इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर करने के निर्देश दिए थे तो वहीं अब पुलिस मुख्यालय ने एसएसपी अजय सिंह को मुख्यालय में बुलाकर पूरे प्रकरण की जानकारी ली है।
मामले में एडीजी लॉ एंड ऑर्डर को एसएसपी अजय सिंह ने प्रकरण की जानकारी दी। जिसके बाद संबंधित सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड करते हुए प्रकरण की जांच के आदेश दिए गए हैं। पत्रकार से दुर्व्यवहार के मामले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें सब इंस्पेक्टर पत्रकार को धक्का देते हुए नजर आ रहा है। पुलिस विभाग ने भी इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए संबंधित दारोगा हर्ष अरोड़ा पर कार्रवाई के बढ़ते दबाव के बाद सस्पेंड करने का फैसला लिया।
इस दौरान देहरादून एसएसपी प्रकरण की जांच भी करवाएंगे जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। जांच होने तक दारोगा हर्ष अरोड़ा को सस्पेंड किया गया है। उधर दूसरी तरफ पुलिस महानिदेशक ने इस प्रकरण पर न्याय संगत कार्रवाई करने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *