Tue. Apr 23rd, 2024

सहसपुर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचकर कार्यकर्ताओं में भरा जोश
विकासनगर। लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कमर कस ली है। जिला स्तर की बैठकों के बाद अब विधानसभा स्तर पर द्वितीय चरण की कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठकों का दौर जारी है। इसी कड़ी में कांग्रेस के टिहरी लोकसभा सीट के कोऑर्डिनेटर मंत्री प्रसाद नैथानी सहसपुर विधानसभा पहुंचे, जहां उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और बूथ स्तर पर मजबूती प्रदान करने की बात कही।
टिहरी लोकसभा सीट के कोऑर्डिनेटर मंत्री प्रसाद नैथानी ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का प्रत्येक सिपाही भाजपा को मुंहतोड़ जवाब देगा। बूथ मजबूत होगा, तो विजय निश्चित ही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कोऑर्डिनेटर के तौर पर उन्हें, जो जिम्मेदारी सौंपी है। उसके तहत हमारी पहले चरण में जिलेवार बैठकें हैं, जबकि द्वितीय चरण में विधानसभा में बैठकें शुरू करने जा रहे हैं।
 मंत्री प्रसाद नैथानी ने कहा कि टिहरी लोकसभा सीट पर 3000 के करीब बूथ हैं, उन बूथों पर सब जगह हमारी बूथ कमेटियां बन चुकी हैं और मंडल बने हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पूरे देश में श्भारत जोड़ो यात्राश् पर हैं। अगर वह किसी मंदिर में जाते हैं, तो उनको वहां रोका जाता है और उनकी गाड़ी पर पथराव किया जाता है।
मंत्री प्रसाद नैथानी ने कहा कि बीजेपी वाले अपने घरों में छापे नहीं डलवाएंगे, क्योंकि इनका काम उत्पीड़न करने का है। इससे जनता अब ऊब चुकी है। महंगाई और बेरोजगारी चरम सीमा पर है। उन्होंने कहा कि मुख्य रूप से क्राइम इस समय पूरे उत्तराखंड में बहुत चरम सीमा पर है। जनता इसका जवाब निश्चित तौर से 2024 में देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *