Tue. May 28th, 2024

उधमसिंह नगर का दारोगा गंभीर घायल

डोईवाला। फतेहपुर में दारोगा की स्कॉर्पियो कार गैस पाइप लाइन से टकरा गई। इस हादसे में दारोगा गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल दारोगा एनके बचकोटी को हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट में भर्ती कराया गया है। उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है।
शनिवार देर रात फतेहपुर में हरिद्वार हाईवे पर भीषण हादसा हो गया। गेल की गैस पाइप से उधमसिंह नगर में तैनात दारोगा की स्कार्पियो कार टकरा गई। इस सड़क हादसे में दारोगा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल दारोगा को हिमालयन हॉस्पिटल जौलीग्रांट में भर्ती कराया गया है। ये हादसा देर रात हुआ। हरिद्वार हाईवे पर एक दरोगा की स्कॉर्पियो गाड़ी बेकाबू होने के बाद सड़क किनारे गैस पाइप लाइन से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। सूचना पाकर डोईवाला और लाल तप्पड़ पुलिस ने रेस्क्यू कार्य किया. घायल दारोगा को अस्पताल ले जाया गया। दारोगा का इलाज हिमालयन हॉस्पिटल में चल रहा है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, उधमसिंह नगर जिले में तैनात एक पुलिस दारोगा देर रात हरिद्वार से देहरादून की तरफ आ रहा था। इस दौरान डोईवाला के जीवनवाला गांव के पास फतेहपुर में उनकी स्कॉर्पियो कार गैस पाइप लाइन से जा टकराई। बताया जा रहा कि गेल इंडिया के द्वारा देहरादून और हरिद्वार के बीच पाइप लाइन डाली जा रही है।
यह पाइपलाइन पिछले लंबे समय से जगह जगह हादसे को न्योता दे रही है। सड़क के किनारे रखे पाइप सीधे स्कार्पियो के इंजन और पीछे दोनों तरफ घुस गए। पुलिस के अनुसार घटना रात 12 बजे के करीब की है। घटना की सूचना पर पुलिस ने घायल दारोगा को जौलीग्रांट अस्पताल में भर्ती कराया है। दारोगा को गंभीर चोट बताई जा रही है। फिलहाल दारोगा का इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *