Mon. Apr 22nd, 2024

रूड़की। अंबाला की एक युवती ने तांत्रिक पर घर से सारे कष्ट दूर करने का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती का यह भी आरोप है कि आरोपी तांत्रिक ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई है। जिससे वह उसे लगातार उत्पीड़ित कर रहा है। युवती ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
जानकारी के अनुसार अंबाला की एक युवती ने रुड़की सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसने पिछले साल नवंबर माह में एक तांत्रिक का विज्ञापन देखा था। दिए गए विज्ञापन में तांत्रिक ने घर के सारे कष्ट दूर करने की जानकारी दे रखी थी और विज्ञापन पर तांत्रिक का मोबाइल नंबर भी था। उसके द्वारा मोबाइल नंबर पर तांत्रिक से संपर्क किया गया। जिस पर तांत्रिक ने उसे रुड़की आकर पूरी जानकारी देने की बात कही, जिसके बाद वह सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले तांत्रिक के पास पहुंची। आरोप है कि यहां पर तांत्रिक ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई और वह बेहोश हो गई।
आरोप है कि दुष्कर्म के साथ-साथ तांत्रिक ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। आरोप है कि अब वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मानसिक उत्पीड़न कर रहा है। सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। बताते चलें कि रुड़की और आसपास के क्षेत्रों में तांत्रिकों की भरमार है, ज्यादातर ये तांत्रिक अपनी दुकानदारी चलाने के लिए अलग-अलग माध्यमों से विज्ञापनों का इस्तेमाल करते हैं। वहीं इन विज्ञापनों पर इनके कॉन्टेक्ट नंबर भी होते हैं। वहीं कोई भी व्यक्ति जब इनको फोन पर अपनी परेशानी बताता है तो यह तांत्रिक उनको अपने झांसे में फंसा लेते हैं।
वहीं कई मामले तो इन तांत्रिकों के ऐसे सामने आए हैं कि लोगों की परेशानियां दूर करने के लिए उनसे लाखों रुपये की ठगी कर लेते हैं। अक्सर महिलाएं व युवतियां इनके झांसे में आ जाती हैं। हालांकि इससे पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं, जिसके बाद पीड़ितों को पुलिस का सहारा लेना पड़ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *