Mon. Mar 4th, 2024

डीेजे के पैसे को लेकर हुए विवाद के कारण दिया घटना को अंजाम
गदरपुर पुलिस ने किया विशाल हत्याकांड का खुलासा
रुद्रपुररू गदरपुर विशाल हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी विशाल के दोस्त है, जिनके साथ पार्टनरशिप में विशाल में डीजे काम शुरू किया था। बताया जा रहा है कि तीन फरवरी रात को विशाल का अपने बिजनेस पार्टनरों के साथ रुपए के लेने देने को लेकर कुछ विवाद हो गया था, जिस कारण उन्होंने डंडे से पीट-पीट कर विशाल की हत्या कर दी थी। वहीं विशाल एक पार्टनर की साली पर भी गंदी नजर रखता था, जिससे ये विवाद और बढ़ गया।
पुलिस का कहना है कि इस हत्याकांड को आरोपियों ने सड़क हादसा दिखाने का भी प्रयास किया, लेकिन उसमें वो कामयाब नहीं हो पाए और पुलिस ने सबूतों के आधार पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार आठ फरवरी को एसपी क्राइम चंद्र शेखर घोड़के ने पूरे मामले का खुलासा किया।
एसपी क्राइम घोड़के ने बताया कि विशाल के भाई धर्मेंद्र ने चार फरवरी को इस मामले में तहरीर दी थी। धर्मेंद्र ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया था कि 3 फरवरी को उसका भाई जसपाल उर्फ विशाल पास के गांव बेरिया दौलत में डीजे बजाने अपने पार्टनर के साथ गया हुआ था। देर रात को वहां से लौटते वक्त विशाल ने अपने भाई धर्मेंद्र को फोन किया था और कहा था कि कुछ लोगों ने उसे घेर लिया है और वे उसके साथ मारपीट कर रहे है।
पुलिस का कहना है कि विशाल की बताई लोकेशन पर जब उसका भाई धर्मेंद्र पहुंचा तो वहां कोई नहीं था। परिजनों ने पूरी रात विशाल की खोजबीन की है, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। वहीं सुबह ही विशाल का शव गदरपुर दिनेशपुर ओवर ब्रिज के पास सड़क किनारे मिला। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और अपनी जांच पड़ताल शुरू की।
हत्या के खुलासे के लिए एसएसपी के निर्देश पर थाना पुलिस और एसओजी को लगाया गया। पुलिस टीम ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू की, जिसके आधार पर पुलिस ने दो लोग रोहित और मोहित निवासी लकडाभोज गदरपुर को चिन्हिंत किया। दोनों आरोपियों को एनडीआरएफ कैंप के पास से गिरफ्तार किया।
पुलिस पूछताछ में आरोपी रोहित ने बताया कि विशाल उसकी साली पर गंदी नजर रखता था। साथ ही लंबे से डीजे की हिस्से को लेकर भी उनका विवाद चल रहा था। 3 फरवरी रात को भी उनका डीजे के रुपए को लेकर विवाद हो गया था। इस दौरान दोनों ने मिल कर उसकी डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी और उसे हादसा दिखाने का प्रयास किया गया। पुलिस ने आरोपियों के पास से वारदात में इस्तेमाल डंडा, बाइक, दो मोबाइल, मृतक के जूते बरामद किए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *