Mon. Apr 22nd, 2024

भाजपा ने सभी 19 जिलों में प्रवक्ता किए नियुक्त
देहरादून। चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के बीच वाक युद्ध भी तेज होता जा रहा है। कांग्रेस के नेता प्रीतम सिंह ने हारी हुई विधानसभा सीटों वाले क्षेत्र की जिम्मेदारी भाजपा सांसदों को सौंपे जाने के बाद अब भाजपा सांसदों के दौरे शुरू होने और गांव-गांव तक जाने पर कहां कि यह सांसद 5 सालों से कहां है?
प्रीतम सिंह ने सवाल उठाया कि अच्छी बात है कि अब भाजपा सांसद आ रहे हैं। जनता को उनसे पूछना चाहिए कि वह 5 सालों से कहां थे कितनी बार उनके पास आए और उनके क्षेत्र में उन्होंने कितने विकास कार्य कराए?
प्रीतम सिंह के बयान पर पलट वार करते हुए भाजपा के राज्यसभा सांसद नरेश बंसल ने कहा कि भाजपा कांग्रेस की तरह एयर कंडीशनर कमरों में बैठकर विज्ञप्तिया जारी नहीं करती है। भाजपा के प्रधानमंत्री से लेकर प्रधान तक सभी हमेशा जनता के बीच रहकर ही काम करते हैं। कांग्रेस को अपनी चिंता करनी चाहिए भाजपा को अच्छे से पता है कि उसे अपना काम कैसे करना है।
उधर चुनावी तैयारी में जुटे भाजपा के नेता सुरेश का कहना है कि भाजपा ने अपने सभी 19 जिलों के लिए प्रवक्ताओं की नियुक्ति कर दी है जो अब नियमित रूप से पत्रकार वार्ताओं के माध्यम से सरकार की उपलब्धियां और कार्यक्रमों की जानकारी आम जनता और मीडिया तक पहुंचाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *