Mon. Apr 22nd, 2024

11 युवक और 9 लड़कियां आपत्तिजनक हालत मे मिले.. कॉलेज जाने की बजाय आशिको की बाहो मे झूमती मिली कई स्टूडेंट

चकला गैंग का सरगना निकला रिटायर इंस्पेक्टर और उसका बेटा, दोनों को हुई जेल.. BJP नेता भी नामजद

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद के फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत पिज्जा हाउस में देह व्यापार का खुलासा हुआ है। मामले में पुलिस ने संचालक सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर व पुत्र को हिरासत में लिया है। सिटी मजिस्ट्रेट सतीश चंद्र व सीओ सिटी प्रदीप सिंह ने पिज्जा हाउस में महिला पुलिस के साथ दबिश दी। मौके पर नौ छात्राएं व 11 युवक आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए। छात्राओं व युवकों को पुलिस ने पूछताछ के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया।फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के गांव सरह निवासी सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार अग्निहोत्री कस्बे के मोहल्ला बनखड़िया जिला जेल चौराहे के पास रहता है। छोटा पुत्र प्रदीप कुमार अग्निहोत्री ने कई वर्ष पहले मोहल्ला ग्वालटोली टिलियां में मकान का निर्माण कराया था। प्रदीप ने मकान में शिकागो पिज्जा हाउस खोल लिया। ऊपरी तल पर कई छोटे कमरे बनवा लिए। इसके बाद देह व्यापार शुरू कर दिया। एक युवक ने डीएम को पिज्जा हाउस के कुछ फुटेज दिखाए। डीएम के आदेश पर सिटी मजिस्ट्रेट, सीओ सिटी, फतेहगढ़ कोतवाल सचिन कुमार सिंह, महिला एसओ ललिता मेहता ने फोर्स के साथ पिज्जा हाउस में दबिश मारी। अधिकारी जब ऊपरी तल पर पहुंचे तो कमरों में युवक व युवतियां संदिग्ध हालत में मिले।

सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर व संचालक पुत्र को पकड़ा

पुलिस ने देह व्यापार कराने के आरोप में सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर व संचालक पुत्र को पकड़ लिया। पकड़ी गई छात्राओं को महिला थाने में भेजा गया। युवकों व पिज्जा हाउस संचालक व पिता को पुलिस कोतवाली ले आई। छात्राओं व युवकों को पुलिस ने पूछताछ के बाद परिजनों को बुलाकर सुपुर्दगी में दे दिया। एसपी विकास कुमार ने बताया कि देह व्यापार कराने वाले पिता-पुत्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

लड़के लड़कियों को कराते थे रूम उपलब्ध.

पुलिस द्वारा जारी किए गए प्रेस नोट में बताया गया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया वेश्यावृ​त्ति से धनपोर्जन के लिए लड़े लड़कियों को रूम उपलब्ध कराते थे। जिससे हम लोगों को अच्छी आमदनी होती थी।

मुकदमा दर्ज.
सीओ सिटी प्रदीप सिंह ने रेस्टोरेंट संचालक प्रमोद, प्रदीप व BJP नेता संजीव अग्निहोत्री और आयुष के खिलाफ अनैतिक व्यापार अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज करा दी है। दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। मौके से फरार हुए दो लोगों की तलाश जारी है।दर्ज कराई गई रिपोर्ट में रेस्टोरेंट के ऊपर बने कमरों से 10 युवक 9 युवतियों की बरामदगी दिखाई गई है। मौके से 8 पैकेट कंडोम बंद, 5 पैकेट खुले बरामद होना बताया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *