Sun. May 19th, 2024

नई टिहरी। उत्तराखंड के टिहरी जिले में बेटे ने सिर पर डंडा मारकर मां की हत्या कर दी। वारदात शुक्रवार रात की है। आरोपी पूरी रात मां के शव के पास ही बैठा रहा। सुबह जब गांव की एक महिला दूध लेने के लिए आरोपी के घर पहुंची तो अंदर का नजारा देखकर उसके होश उड़ गए। इसके बाद महिला ने अन्य ग्रामीणों को बताया और तब ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची।
ये पूरा मामले चंबा थाना क्षेत्र के स्वाडी गांव का है। जानकारी के मुताबिक आकाश अपनी मां कमलेश देवी के साथ स्वाडी गांव में ही रहता है। बताया जा रहा है कि आकाश बेरोजगार है। शुक्रवार रात को करीब 11 बजे मां कमलेश देवी ने बेटे आकाश को नौकरी ढूंढ़ने के लिए कहा तो आकाश को गुस्सा आ गया। इसी बात पर दोनों में काफी देर तक बहस भी हुई। इस दौरान गुस्से में आकर आकाश ने अपनी मां के सिर पर डंडा मार दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
पुलिस के मुताबिक आकाश ने ये बात किसी से नहीं बताई और पूरी रात मां के शव के पास ही बैठा रहा। सुबह जब गांव की ही एक महिला आकाश के घर दूध लेने पहुंची तो देखा कि कमलेश देवी मृत पड़ी हुई है और आकाश उसके शव के बैठा हुआ है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।चंबा थाना प्रभारी लखपत सिंह बुटोला ने बताया कि हत्यारोपी आकाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। महिला का घर गांव से थोड़ा हटकर किनारे पर है, जिस कारण ग्रामीणों को रात में घटना का पता नहीं चल पाया। जब सुबह एक ग्रामीण महिला आकाश के घर दूध लेने के लिए पहुंची, तो उन्हें घटना के बारे में जानकारी मिली। आकाश के पिता रविंद्र प्रसाद देहरादून में कपड़े की दुकान में नौकरी करते हैं। आकाश की बहन की शादी हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *