Mon. Apr 22nd, 2024

घटना में शामिल 2 लोगों को 24 घण्टे में किया गिरफ्तार
देहरादून। युवक पर फायरिंग करने की घटन का खुलासा करते हुए रायपुर पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से घटना मे इस्तेमाल किया गया देशी तमंचा व जिंदा करतूस बरामद किया। पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।
मोहित विसला पुत्र सतबीर सिंह ने थाना रायपुर पर एक प्रार्थना पत्र दिया गया कि जिसमें उसने बताया कि गत 6 मार्च को शाम के समय संगम चैहान व कुछ अज्ञात लडकों ने जान से मारने की नियत से तमंचे से फायर किया गया जिस पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।
मामले के खुलासे के लिए अलग-अलग 2 टीमें गठित की गयी। गठित पुलिस टीम ने घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटैज का निरीक्षण किया एवं आस-पास के लोगों से पूछताछ की गयी। जिससे जानकारी मिली कि वादी मोहित विसला की मंगेतर सोनाली राणा करनपुर में साइबर कैफे की दुकान है। संगम चैहान का पूर्व में वादी की मंगेतर से कालेज के चुनाव के लिए चन्दा मांगने को लेकर झगडा हुआ था। 29 जुलाई 2023 को संगम चैहान ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर वादी की मंगेतर की दुकान में जाकर वादी की मंगेतर से मारपीट, गाली गलौच की गयी थी, जिस सम्बन्ध में वादी की मंगेतर ने संगम चैहान व उसके दोस्तों के विरूद्ध थाना डालनवाला देहरादून में मुकदमा पंजीकृत कराया था, तभी से संगम चैहान वादी मोहित व उसकी मंगेतर सोनाली से रंजीश रखने लगा था।
घटना वाले दिन वादी मोहित बिसला को सहस्त्रधारा रोड स्थित चिकन शाप की दुकान में खडा देखकर संगम चैहान ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर वादी मोहित बिसला के ऊपर जान से मारने की नियत से हमला कर देशी तमंचे से फायर किया । पुलिस टीम ने विशाल पुत्र सोकीन पाल निवासी ग्राम विसालपुर तहसील नकुड थाना गंगोह जिला सहारनपुर व संगम चैहान पुत्र सुनील चैहान निवासी ग्राम इस्लामाबाद तहसील नगीना जिला बिजनौर को पालटेक्निक रोड धर्मकाटें के पास से गिरफ्तार किया गया व आरोपियों की निशानदेही पर एक देशी तमंचा 315 बोर, एक जिन्दा कारतूस व एक खोखा कारतूस बरामद किये गये। घटनास्थल से आरोपियों की 3 मोटर साईकिल को कब्जे पुलिस लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *