Tue. May 28th, 2024

पूछताछ में उगले चौंकाने वाले राज

देहरादून। एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स की टीम ने डोईवाला थाना क्षेत्र से एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि तस्कर के पास से करीब 265 ग्राम स्मैक बरामद किया गया है. जिसकी कीमत करीब 27 लाख रुपए आंकी जा रही है। फिलहाल पुलिस ने तस्कर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। तस्कर यूपी के मुराबाद से स्मैक लाकर डालनवाला और आसपास के स्कूल कॉलेजों में अपने पैडलरों के माध्यम से बिक्री करता था।
दून एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स (एसटीएफ) को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने डोईवाला थाना क्षेत्र से स्मैक के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद एसटीएफ की टीम को अन्य कई ड्रग्स पैडलरों के नाम की जानकारी हुई है। जिन पर कार्रवाई की तैयारी की जा रही है। बता दें कि उत्तराखंड में बढ़ते नशे की प्रवृति की रोकथाम के लिए पुलिस लगातार अभियान चला रही है। इसी कड़ी में एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स ने थाना डोईवाला के विंडलास रिवर वैली के पास से तस्कर को अरेस्ट किया।
पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सोम पाल निवासी आर्यनगर,देहरादून बताया है। एसटीएफ एसएसपी आयुष अग्रवाल ने बताया है कि आरोपी स्मैक मुरादाबाद से लेकर आया था, जिसको वह डालनवाला और आसपास के स्कूल कॉलेजों में अपने पैडलरों के माध्यम से बिक्री करता है। तस्कर से एसटीएफ द्वारा पूछताछ में अन्य कई ड्रग्स पैडलरों के नाम की जानकारी हुई है, जिन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *