Sun. Jun 16th, 2024

रुड़की। पिरान कलियर क्षेत्र में एक युवक पर चाकू से हमला कर मौत के घाट उतारने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया गया है।  बताया जा रहा है कि प्रेमिका को प्रपोज करने पर युवक की हत्या की गई थी। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर सलाखों के पीछे भेज दिया है। वहीं, पुलिस अब अन्य फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है।
 बीती रोज यानी 11 फरवरी की देर शाम को युवकों के दो गुट आपस में भिड़ गए। इसी दौरान एक युवक ने दूसरे युवक पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें एक युवक की मौत हो गई। इसके बाद मृतक युवक कासिफ की मां ने पुलिस में एक तहरीर दी। तहरीर में बताया था कि उसके बेटे कासिफ को रहमतपुर निवासी मुराद और सुहैल ने खानकाह के पास बुलाकर चाकू गोदकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दोनों युवकों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों की तलाश शुरू की। पुलिस ने आज एक आरोपी मुराद पुत्र जहीर हसन पुलिस की पूछताछ में आरोपी मुराद ने बताया कि पिछले दो सालों से कासिफ से उनकी दोस्ती थी। रविवार की शाम को वो और सुहैल कलियर आए थे। इसी दौरान कासिफ भी वहां पर आ गया. जिसके बाद तीनों दोस्तों की बीच बैठकर बातचीत होने लगी।
आरोप है कि कासिफ ने प्रपोज डे पर सुहैल की गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया था। इसी बात को लेकर सुहैल और कासिफ के बीच झगड़ा हो गया। दोनों एक दूसरे को गाली-गलौज करने लगे. गुस्साए मुराद और सुहैल ने मिलकर कासिफ को मारना शुरू कर दिया। इसी बीच अचानक से सुहैल ने कासिफ पर चाकू से हमला कर दिया। इतना ही नहीं आरोपी मुराद ने भी तैश में आकर कासिफ के पेट में चाकू घोंप दिया। जिससे बाद कासिफ घायल होकर नीचे गिर पड़ा। इसके बाद दोनों आरोपी उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए।को नहर पटरी से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *