Wed. Jul 17th, 2024

पत्नी अंजलि और बेटी सारा संग बिताएंगे छुट्टियां
सचिन राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में थे मेहमान
देहरादून। लीजेंड क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर मसूरी पहुंचे हैं। आज दोपहर सचिन तेंदुलकर हवाई जहाज से देहरादून जिले के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। जौलीग्रांट एयरपोर्ट से सचिन मसूरी चले गए। मसूरी में सचिन तेंदुलकर की पत्नी अंजलि और बेटी सारा पहले से ही मौजूद हैं। दोनों सोमवार को ही मसूरी पहुंच गई थीं।
सचिन तेंदुलकर मसूरी के सिक्स सेंस होटल में रुकेंगे। सचिन तेंदुलकर को मसूरी बहुत पसंद है। इससे पहले भी सचिन तेंदुलकर मसूरी आते रहे हैं। उनकी बेटी सारा और बेटे अर्जुन ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा मसूरी में ही हासिल की थी। तब भी सचिन तेंदुलकर क्रिकेट से थोड़ा अवकाश मिलने पर पहाड़ों की रानी मसूरी आते रहते थे। मसूरी में सचिन तेंदुलकर के दोस्त भी रहते हैं।
गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर सोमवार को अयोध्या में थे। सचिन राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के मेहमान थे। श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने सचिन तेंदुलकर के घर जाकर उन्हें राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था। सचिन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अयोध्या पहुंचे थे। कई तस्वीरों और वीडियो में सचिन तेंदुलकर सुपर स्टार हीरो रजनीकांत के साथ नजर आए थे।

क्रिकेट के भगवान कहलाते हैं सचिन
देहरादून। सचिन तेंदुलकर जब क्रिकेट खेलते थे, तब उनके करोड़ों प्रशंसक दुनिया भर में थे। जब भी वो बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतरते थे तब सचिन-सचिन के शोर से स्टेडियम गूंजता रहता था। तब आलम ये था कि सचिन तेंदुलकर के आउट होते ही स्टेडियम खाली हो जाता था। यहां तक कि लोगों के टीवी और रेडियो सेट तक बंद हो जाते थे। इसीलिए उन्हें क्रिकेट के भगवान का खिताब मिला। अब सचिन तेंदुलकर क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद वाली जिंदगी भी शान से जी रहे हैं। सोशल मीडिया के इस जमाने में इंस्टाग्राम पर सचिन के करीब 48 मिलियन फॉलोअर हैं। सचिन तेंदुलकर के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर करीब 40 मिलियन फॉलोअर हैं। फेसबुक की बात करें तो इस पर सचिन के पौने चार करोड़ के करीब फॉलोअर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *