Wed. Jul 17th, 2024

जनसभा में बोले- ‘बदरीनाथ में खिलेगा कमल’
चमोली। बदरीनाथ विधानसभा में उपचुनाव को लेकर 10 जुलाई को मतदान होना है। ऐसे में उपचुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंकी हुई है। इसी कड़ी में बीजेपी प्रत्याशी राजेंद्र भंडारी के पक्ष में प्रचार के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चमोली दौरे पर हैं। जहां उन्होंने सुबह के समय मॉर्निंग वॉक करते हुए जनता का हाल-चाल जाना। इसके बाद उन्होंने गोपेश्वर में गोपीनाथ मंदिर में भोले बाबा के दर्शन किए। इसके बाद जनसभा को संबोधित कर बीजेपी की जीत का दावा किया।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि बदीनाथ विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी प्रचंड बहुमत के साथ जीत हासिल कर रही है। राजेंद्र भंडारी को स्थानीय जनता का अभूतपूर्व समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार तमाम कल्याणकारी योजनाएं दूरस्थ गांव तक पहुंच रही है। सरकार की तमाम योजनाओं से ग्रामीणों, काश्तकारों, व्यवसायियों को लाभ मिल रहा है। कई लोग स्वरोजगार कर रहे हैं। जो लोग स्वरोजगार करना चाहते हैं, उनके लिए सरकार हमेशा तत्पर रहती है।
बैरांगना, चमोली में बदरीनाथ विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी श्री राजेन्द्र भंडारी जी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत से जिताने की अपील की। जनसभा में बड़ी संख्या में आए युवाओं, मातृशक्ति एवं बुजुर्गों द्वारा मिले असीम प्रेम एवं स्नेह से मिल रहा है।
 पोखरी में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हमारा प्रदेश सैनिकों का प्रदेश है। यहां प्रत्येक परिवार से एक व्यक्ति देश सेवा में है। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारी सरकार अच्छा काम कर रही है। तमाम कल्याणकारी योजनाएं जनता तक पहुंच रही है। बदरीनाथ विधानसभा में उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी राजेंद्र भंडारी जीत रहे हैं। उन्होंने युवाओं, मातृशक्ति और बुजुर्गों से वोट करने की अपील की। साथ ही उनका समर्थन के लिए आभार भी जताया। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि बदरीनाथ विधानसभा की जनता बीजेपी को प्रचंड बहुमत के साथ जीत दिलाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *