Tue. Apr 23rd, 2024

देहरादून। शुक्रवार सुबह सहसपुर बाजार में एक जूते चप्पल व गारमेंट्स की दुकान में भीषण आग लग गई।  सूचना मिलने के बाद दमकलकर्मियों ने मौके पर पहंुचकर आग बुझाना शुरू किया। दमकल कर्मियों ने दुकान के ऊपर कमरों में रह रहे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। करीब 45 मिनट के बाद कर्मियों ने आग पर काबू पाया, लेकिन दुकान में रखा सामान जलकर राख हो गया। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।
मिली  जानकारी के अनुसार, सहसपुर बाजार में राजेंद्र पाल की शिव फुटवियर एंड गारमेंट्स नाम से किराए की दुकान है। दुकान संचालक का परिवार दुकान के पीछे ही रहता है। शुक्रवार सुबह दुकान से अचानक धुआं उठने लगा। राजेंद्र पाल बाहर आए तो दुकान में आग लगी थी।
दुकान संचालक ने आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी। दमकल कर्मियों ने मौके पर आप्रभारी एफएसओ ईशम सिंह ने बताया कि दमकल कर्मियों की एक टीम ने आग बुझाने का काम शुरू किया था। दूसरी टीम ने दुकान के ऊपर कमरों में रह रहे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। बताया कि प्रथम दृष्टया में शॉर्ट सर्किट को ही आग लगने का कारण माना जा रहा है।कर आग को बुझाना शुरू किया। दमकल कर्मियों ने तीन दमकल वाहनों की मदद से आग पर काबू पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *