Thu. Feb 29th, 2024

वायरल वीडियों का एसएसपी ने लिया संज्ञान, मुकदमा दर्ज
देहरादून। गणतंत्र दिवस पर डोईवाला शुगरमिल मे गार्ड द्वारा लापरवाही से हर्ष फायरिंग करने पर अधिकारी घायल हो गया। सोशल मीडिया पर घटना के वायरल वीडियो का एसएसपी देहरादून ने संज्ञान लेते हुए थाना डोईवाला को तत्काल मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिये। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 26 जनवरी 2024 को सोशल मीडिया पर डोईवाला शुगर मिल में झंडारोहण के दौरान एक सुरक्षाकर्मी द्वारा लापरवाही से बंदूक द्वारा फायर होने का वीडियो सोशल मीडिया में प्रसारित होना पाया गया। उक्त वीडियो का वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह द्वारा तत्काल संज्ञान लिया गया व संबंधित अधिकारियों को तत्काल मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिये गये। वायरल वीडियो की डोईवाला पुलिस द्वारा तत्काल जानकारी करने पर पाया गया कि 26 जनवरी को डोईवाला शुगर मिल मे ध्वजारोहण के समय शुगर मिल मे नियुक्त सुरक्षा गार्ड सुभाष वर्मा द्वारा हर्ष फायरिंग की गयी, गार्ड द्वारा लापरवाही व उपेक्षापूर्ण तरीके से हर्ष फायरिंग किये जाने पर बन्दूक से चली गोली नीचे जमीन पर लगकर गोली के छर्रे सीधे शुगर मिल डोईवाला के अधिशासी निदेशक के पेट पर लगे, जिससे वह घायल हो गये। जिस पर शुगरमिल के स्टाफ द्वारा उन्हे सिनर्जी अस्पताल में भर्ती किया गया है।
बताया जा रहा है कि उक्त अवसर पर शुगर मिल मे स्कूली बच्चे व मिल स्टॉफ तथा अन्य व्यक्ति मौजूद थे, जिससे यह घटना और भी ज्यादा संगीन हो सकती थी, घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए एसएसपी देहरादून के निर्देश पर डोईवाला पुलिस द्वारा स्वयं कोतवाली डोईवाला पर सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *