Sun. Jul 14th, 2024

गोपेश्वर को दी 229 करोड़ की विकास योजनाओं की सौगात
गोपेश्वर। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बुधवार को चमोली के एक दिवसीय दौरे पर रहे। वे सबसे पहले चमोली जिला मुख्यालय गोपेश्वर पहुंचे, जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूलों की वर्षा कर उनका स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने बस स्टैंड गोपेश्वर से कार्यक्रम स्थल पुलिस मैदान तक रोड शो किया। मुख्यमंत्री के रोड शो में अपार जन सैलाब उमड़ा। जगह-जगह भारी संख्या में लोगों ने पुष्प वर्षा करते हुए उनका भव्य स्वागत किया।
सीएम धामी के गोपेश्वर रोड शो में हजारों भाजपा कार्यकर्ता और स्थानीय लोग जुटे। करीब एक किलोमीटर तक के रोड शो के दौरान सीएम धामी ने चमोली की जनता का अभिवादन किया और लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के पक्ष में वोट की अपील की। इस दौरान लोगों ने घरों की छतों से सीएम धामी पर फूलों की वर्षा कर उनका स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने रोड शो में शामिल सभी लोगों का आभार जताया। सीएम धामी के साथ रोड शो में राज्यसभा सांसद एवं उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत, थराली विधायक भूपालराम टम्टा, कर्णप्रयाग विधायक अनिल नौटियाल भी मौजूद रहे।
कार्यक्रम स्थल पुलिस मैदान में मुख्यमंत्री धामी ने सरकार द्वारा संचालित महत्वकांक्षी योजनाओं के लाभार्थियों को समानित किया। जिसमें मत्स्य विभाग, विकास विभाग, अटल आवास योजना के लाभार्थी मुख्य रहे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने जिले के लिए 229 करोड़ की विकास योजना का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र और राज्य सरकार लगातार स्वरोजगार महिला सशक्तिकरण पर काम कर रही है। जिसका नतीजा है कि आज देश भर में करोड़ों महिलाएं स्वरोजगार के क्षेत्र में काम करके श्लखपति दीदीश् बन रही हैं। उन्होंने कहा कि रोड शो के दौरान उमड़ा जनसैलाब यह परिलक्षित कर रहा है कि देवभूमि उत्तराखंड का जन-जन डबल इंजन सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों पर मुहर लगाने को तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *